Sara Tendulkar ने अपने पसंदीदा व्यक्ति के साथ एक फोटो की साझा

Sara Tendulkar अपनी सुंदरता के लिए हर दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि Sara Tendulkar अभी तक फिल्म स्क्रीन पर कदम नहीं रखी हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कोई भी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। 

इसीलिए जब भी Sara Tendulkar कोई पोस्ट साझा करती हैं, वह सोशल मीडिया पर तुरंत ही वायरल हो जाती है। हाल ही में Sara Tendulkar की एक और पोस्ट के बारे में चर्चा में आई है। इस पोस्ट में उन्हें उनके पसंदीदा व्यक्ति के साथ देखा गया है।

वास्तव में, Sara Tendulkar ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है, जिसके कारण वह समाचारों में हैं। 

इस तस्वीर में, Sara Tendulkar को उनके भाई अर्जुन के साथ पोजिंग करते हुए देखा गया है। 

अपने भाई के साथ इस तस्वीर को साझा करते हुए, Sara Tendulkar ने कैप्शन में लिखा - 'Favorite', इसके साथ ही उन्होंने अपने भाई को टैग भी किया है।

इन दोनों भाई-बहन की यह तस्वीर अभी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। सचिन तेंदुलकर के पुत्र और बेटी की इस प्यारी तस्वीर पर सबका प्यार बरस रहा है।

बता दें कि Sara Tendulkar ने मुंबई में धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की, इसके बाद उन्होंने लंदन में मेडिसिन की पढ़ाई की।

Sara Tendulkar ने 2021 में अपने एक्टिंग डेब्यू किया था। उन्होंने बनिता संधु और तानिया श्रॉफ के साथ एक विज्ञापन वीडियो में नजर आई थीं। 

इसके बाद, Sara Tendulkar के बॉलीवुड में डेब्यू के बारे में लगातार अफवाहें थीं कि शायद वह जल्द ही बॉलीवुड में अपने डेब्यू करेंगी। हालांकि, Sara Tendulkar की सुंदरता में कोई अभिनेत्री कम नहीं दिखती है।