Shahrukh Khan को मिला Pardo Alla Carriera अवार्ड, किंग खान ने अपने सिग्नेचर पोज़ से जीत लिया सबका दिल

Shahrukh Khan को परिचय की आवश्यकता नहीं है। शाहरुख़ ख़ान की फैन फॉलोइंग केवल भारत में ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व में है। 32 साल की फिल्म कैरियर में, शाहरुख़ ने सिनेमा को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं और उनके योगदान को सराहा गया है। इसी के चलते, किंग खान को अब एक और सम्मान प्राप्त हुआ है।

जी हां, किंग खान को हाल ही में Locarno Film Festival 2024 में Pardo Alla Carriera अवार्ड से सम्मानित किया गया। 

इस सम्मान के साथ, शाहरुख़ पहले भारतीय बन गए हैं जिन्हें यह अवार्ड मिला है। इस दौरान अभिनेता के करियर को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए संजय लीला भंसाली की 2002 की फिल्म 'देवदास' इस महोत्सव में दिखाई गई, जिसमें शाहरुख़ ने एक अमीर कानून स्नातक की भूमिका निभाई थी।

 इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थीं। इस सम्मान की खुशी में, किंग खान ने इवेंट में अपने सिग्नेचर पोज़ से सबका दिल जीत लिया, जिसे देखकर लोगों ने whistles बजाए। 

इस पल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं, जहां किंग खान अपनी उपस्थिति से सबको दीवाना बना रहे हैं।

इस विशेष पुरस्कार के लिए किंग खान ने Locarno Film Festival में खुशी जताई। अवार्ड प्राप्त करने के बाद, शाहरुख़ ने लंबा भाषण दिया।

ट्रॉफी को दिखाते हुए उन्होंने कहा, "यह बहुत भारी है।" इसके बाद, उन्होंने ट्रॉफी को किनारे रख दिया और स्वागत के लिए धन्यवाद जताया। 

अपने सिग्नेचर पोज़ को दिखाते हुए उन्होंने वहां मौजूद लोगों से कहा, "मैं सभी का धन्यवाद करना चाहता हूं कि आपने मुझे Locarno के इस बहुत सुंदर, सांस्कृतिक, रचनात्मक और गर्म शहर में इतने खुले दिल से स्वागत किया।" 

अंत में, शाहरुख़ ने हिंदी में कहा, "मैं दिल से धन्यवाद कहना चाहता हूं और पूरे भारत की ओर से भी। नमस्कार और धन्यवाद। भगवान सभी को आशीर्वाद दें।"