Ajay Devgan ने नहाते समय साइन की फिल्म, जानिए पूरा मामला

Ajay Devgan: 2024 में अजय देवगन एक के बाद एक नई फिल्मों के साथ दर्शकों के सामने आ रहे हैं। बहुत जल्द वह तब्बू के साथ एक नई फिल्म में नजर आने वाले हैं। 'औरों में कहाँ दम था' के रिलीज के साथ ही अजय देवगन इस साल की अपनी तीसरी फिल्म के साथ सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाले हैं।

इसके प्रमोशन में व्यस्त अजय देवगन ने अपनी एक खास फिल्म के बारे में खुलासा किया है। 'जख्म' को अजय देवगन के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है। 

यह महेश भट्ट की आखिरी डायरेक्टोरियल फिल्म थी और इसी फिल्म ने अजय को बेस्ट एक्टर के लिए पहला नेशनल अवार्ड दिलाया था। अब अजय ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म पर कैसे साइन किया।

महेश भट्ट के साथ 'जख्म' में काम करने के सवाल पर अजय देवगन ने कहा, "महेश भट्ट के साथ काम करना शानदार था। मैं फिल्म में उनके किरदार को निभा रहा था। मुझे याद है कि जब मैं हैदराबाद में शूटिंग कर रहा था... तब हमारे पास मोबाइल फोन नहीं थे। 

मैं नहा रहा था जब मेरे कमरे में लैंडलाइन फोन बजा, जो बाथरूम के पास था... मैंने फोन उठाया और दूसरी तरफ से आवाज आई, 'महेश सर आपसे बात करना चाहते हैं!' 

मैंने फोन भट्ट साहब को दे दिया और फिर मैंने कहा, 'भट्ट साहब, मैं नहा रहा हूँ' और उन्होंने कहा, 'आप मेरी बात सुनिए, मैं अपनी जिंदगी की आखिरी फिल्म डायरेक्ट कर रहा हूँ और इसके बाद मैं फिल्में छोड़ दूँगा।' उन्होंने कहानी बताना शुरू किया, लेकिन मैं नहा रहा था, तो मैंने कहा, 'भट्ट साहब, मैं नहा रहा हूँ, मैं फिल्म करूँगा।

अजय देवगन ने आगे कहा कि 'जख्म' एक शक्तिशाली फिल्म थी जिसमें बहुत सी ऐसी दृश्य थीं जहाँ उन्हें ज्यादा डायलॉग्स के बिना भी अभिनय करना पड़ा। 

अभिनेता ने कहा कि दृश्य इतने अच्छे से बनाए गए थे कि केवल उपस्थित रहना और ध्यान से सुनना ही काफी था। उस फिल्म की परफॉर्मेंस पर कोई सवाल नहीं है। अजय को हाल ही में खेल ड्रामा 'मैदान' में देखा गया था। 

इससे पहले उनकी शानदार उपस्थिति 'शैतान' में देखी गई थी। अब 2 अगस्त को अजय देवगन तब्बू के साथ 'औरों में कहाँ दम था' में नजर आएंगे।