"Anushka Sharma ने बेटे अक्की के जन्म के 5 महीने बाद दिखाया फिट अंदाज, लंदन में विराट के साथ आईं नजर"

Anushka Sharma: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया का पावर कपल कहा जाता है। फैंस इस जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं और उनके बीच की बॉन्डिंग को सराहते हैं। 

 इन दिनों यह जोड़ी लंदन में अपने दो बच्चों वामिका और अक्की के साथ रह रही है। अक्की के जन्म के बाद से यह कपल लंदन में ज्यादा समय बिता रहा है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब यह कपल लंदन में स्थायी रूप से शिफ्ट हो गया है, लेकिन इन रिपोर्ट्स की सच्चाई के बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। 

वायरल तस्वीरों में अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। इस दौरान विराट कैमरे के सामने अपनी पत्नी को अपनी बाहों में उठाए हुए पोज़ दे रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों के चेहरों पर एक आरामदायक मुस्कान भी देखी जा रही है। 

अनुष्का ने इस दौरान एक लंबी फ्लोरल प्रिंट मैक्सी ड्रेस पहनी है और छोटी सी नेकलेस के साथ अपनी स्टाइलिश छोटी बालों को फ्लॉन्ट किया है।

 वहीं, विराट स्काई ब्लू टी-शर्ट, क्रीम शॉर्ट्स और हैट में बहुत हैंडसम नजर आ रहे हैं और उनके चश्मे के साथ लुक भी स्टाइलिश लग रहा है। इस लुक के साथ कपल लोगों का दिल जीत रहा है। साथ ही, अनुष्का शर्मा इन तस्वीरों में भी बहुत फिट नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री ने सिर्फ 5 महीने पहले बेटे अक्की को जन्म दिया था और इतनी जल्दी अपनी फिटनेस को वापस पाना लोगों को हैरान कर रहा है।

हाल ही में लंदन से एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें यह कपल अपने बेटे अक्की के साथ पहली बार नजर आया। 

 जब कपल अपने बेटे के साथ शॉपिंग पर गया था, एक फैन ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। इस दौरान दोनों फूलों की शॉपिंग कर रहे थे। 

वीडियो में दूर से फिल्माए गए इस वीडियो में अनुष्का को सफेद टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में देखा गया, जबकि विराट कैजुअल टी-शर्ट पहने हुए अक्की को अपनी बाहों में पकड़े हुए नजर आए।