Deepika Singh ने बारिश में सड़क पर किया शानदार डांस, वीडियो हो रहा वायरल

Deepika Singh: प्रसिद्ध टीवी अभिनेत्री दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने डांस रील्स के लिए चर्चा में रहती हैं। 'दीया और बाती हम' से प्रसिद्धि पाने के बाद, टीवी की संस्कारी बहू के सितारे पूरी तरह से बदल गए हैं

 धारावाहिकों में काम करने के अलावा, दीपिका सिंह अपने पोस्ट्स के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में दीपिका सिंह ने अपना एक नया डांस वीडियो साझा किया है, जो तेजी से वायरल हो गया है। इस वीडियो में दीपिका सिंह गाने 'छम छम' पर डांस करती नजर आ रही हैं।

वीडियो में, दीपिका को गुलाबी साड़ी में तर-बतर होकर सड़क के बीच में गाने 'छम छम' पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। फैंस को उनके इस अंदाज की बहुत पसंद आ रही है। 

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस आग और दिल वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं। वीडियो साझा करते हुए दीपिका सिंह ने कैप्शन में लिखा, 'सबसे होकर बेफिक्र। अब मेरे डांसिंग स्किल्स पर अपनी राय दें, जिसे मैं रील्स बनाते समय नहीं सोचती। 

जब कोई विचार शामिल नहीं होता, तो मैं बस खुद को एन्जॉय करती हूँ।' दीपिका सिंह का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि दीपिका सिंह ने टीवी शो 'दीया और बाती हम' में संध्या बिंदानी के किरदार में नजर आई थीं। जो बाद में आईपीएस बन जाती हैं।

 दीपिका ने संध्या बिंदानी के किरदार में ऐसा जीवन डाला कि आज भी लोग दीपिका को असल जिंदगी में 'संध्या बिंदानी' ही कहते हैं। 

दीपिका सिंह ने 2011 में 'दीया और बाती हम' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और इसी शो ने उन्हें स्टार बना दिया। इसके बाद दीपिका ने अभिनय से ब्रेक लिया।

फिर 2019 में वापसी की। लेकिन पिछले चार सालों से दीपिका टीवी से दूर रही हैं। इन दिनों वह कलर्स के शो 'मंगल लक्ष्मी' में नजर आ रही हैं।