Divyanka Tripathi: टीवी अभिनेत्री पति के साथ यात्रा पर गई थी, उनके साथ हुई विदेश में लूटपाट

Divyanka Tripathi वर्तमान में अपने पति Vivek Dahiya के साथ विदेश यात्रा पर हैं। अभिनेत्री और उनके पति Vivek Dahiya इस समय यूरोप यात्रा पर हैं, जिसकी झलकियाँ वह सोशल मीडिया पर लगातार साझा कर रही हैं। 

लेकिन इस यात्रा में कुछ ऐसा हुआ है, जिसके कारण उन्हें मुसीबतें आ गईं हैं। Divyanka Tripathi और Vivek Dahiya को इटली में लूटा गया। इस यात्रा के दौरान, चोरों ने कार के ग्लास तोड़कर उनकी कपड़े, पासपोर्ट, क्रेडिट कार्ड और अन्य लाखों रुपये की मूल्य की वस्तुएं चुरा लीं।

Divyanka और Vivek इन दिनों इटली के फ्लोरेंस में एक रोमांटिक छुट्टी का आनंद ले रहे थे, जिन्होंने अब इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में सूचना दी है। इस लूट के कारण यह जोड़े भारत लौटने में भी समस्याओं का सामना कर सकते हैं

जिसके कारण यह जोड़ा चिंतित है। इस परिस्थिति में, Divyanka ने भारत लौटने के लिए मदद की अपील की है। इस लूट में, Divyanka और Vivek के कपड़े और पर्स चुरा लिए गए थे, जिनमें कुछ नकदी, कार्ड और पासपोर्ट भी थे। 

Divyanka और Vivek इटली गए थे अपनी आठवीं शादी बरसी को रोमांटिक तरीके से मनाने। जहां लूट होने से पहले, यह जोड़ा निरंतर सोशल मीडिया पर अपनी छुट्टियों की झलकियाँ अपने फैंस के साथ साझा कर रहा था।

 Divyanka ने इस घटना पर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में प्रतिक्रिया दी और कहा, "Vivek और मैं सुरक्षित और स्वस्थ हैं, लेकिन हमारे कार पर हमारे रिजॉर्ट प्रॉपर्टी में से हमारे अधिकांश आवश्यकताओं, पासपोर्ट, बैंक कार्ड और महंगे सामान गायब हो गए हैं।

Divyanka भारतीय टीवी उद्योग में एक प्रसिद्ध नाम हैं। उन्होंने 2006 में हिट टीवी सीरियल 'बानू मैं तेरी दुल्हन' के जरिए हर घर में अपनी पहचान बनाई। 

इसके अलावा, 2013 में प्रसारित होने वाला 'ये है मोहब्बतें' भी उनका एक हिट शो है। इस सीरियल का आखिरी एपिसोड, जो 6 साल तक चला, 18 दिसम्बर 2019 को प्रसारित हुआ था। 

इसके अलावा, Divyanka ने वेब सीरीज में भी काम किया है और आज वह टीवी उद्योग में सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं।