Hina Khan के पहले कीमोथेरेपी के बाद उनकी हालत कैसी है, अदाकारा ने एक तस्वीर साझा की और अपने दर्द को दिखाया, कहा-

Hina Khan, जिन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के किरदार से सबका दिल जीता था, वे वर्तमान में बहुत मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं। अदाकारा तीसरे स्तर के स्तन कैंसर से जूझ रही हैं

जिसे उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट के माध्यम से खुद बताया। यह खबर Hina Khan के प्रशंसकों को झटका देने वाली रही। उसी समय, अब अदाकारा काम से ब्रेक ले रही हैं और अपने इलाज पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं।

 हाल ही में उन्होंने अपनी पहली कीमोथेरेपी की भी प्रक्रिया पूरी की, जिसके बाद उन्होंने अपने लंबे, घने बालों को कटवा लिया। उन्होंने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया। 

Hina Khan अपने कैंसर के इलाज की जानकारी अपने फैंस के साथ नियमित रूप से साझा कर रही हैं।  इसी बीच, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। 

इनमें वे एक नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं, जिसमें वे पिंक टैंक टॉप और शॉर्ट्स में हैं। इन तस्वीरों में, उनके शरीर पर केमोथेरेपी के साइड इफेक्ट्स के निशान दिखाई दे रहे हैं। 

 हालांकि, Hina इस मुश्किल दौर का सामना बहुत ही मजबूती से कर रही हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उनकी आंखों में चमक अभी भी बिल्कुल नहीं कम हुई है। वह आशा के साथ आगे बढ़ रही हैं और मुश्किलात का सामना कर रही हैं।

इन तस्वीरों को साझा करते हुए, Hina Khan ने कैप्शन में लिखा - इस तस्वीर में आप क्या देख रहे हैं? मेरे शरीर पर निशान या मेरी आंखों में उम्मीद? ये निशान मेरे हैं, मैं उन्हें प्यार से गले लगाती हूँ क्योंकि ये मेरी प्रगति के पहले संकेत हैं जो मुझे स्वीकार हैं।

 इसके आगे, Hina Khan ने लिखा है - 'मेरी आंखों में उम्मीद आत्मा का प्रतिबिंब है, मैं लगभग टनल के अंत में प्रकाश देख सकती हूँ। मैं अपने इलाज के हो रहे स्वास्थ्यीकरण को देख रही हूँ और मैं आपके लिए भी प्रार्थना कर रही हूँ।

' अब Hina Khan के इस पोस्ट पर उनके फैंस उनके लिए प्यार और प्रार्थनाएं भेज रहे हैं। उनके शीघ्र स्वास्थ्यीकरण की कामना भी कर रहे हैं।