'Kalki 2898 AD' ने इतिहास रचा, शाहरुख खान की 'जवान' को पीछे छोड़ा, 500 करोड़ कमाने में सबसे तेज फिल्म बनी

'Kalki 2898 AD' : इस साल की शुरुआत में, सिर्फ 'फाइटर', 'शैतान' और 'मुंज्या' ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक कमा सकी और अपने अभिनेताओं और निर्माताओं का सम्मान बचा सकीं। 

 लेकिन कई बार नकारात्मकता के बीच देरी से, नाग अश्विन की 'Kalki 2898 AD' रिलीज हुई और इसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। फिल्म ने बंपर ओपनिंग दिन पाया और हफ्ते के दौरान 90 करोड़ से अधिक कमाए। 

Prabhas, Deepika Padukone और Amitabh Bachchan के साथ इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है और अब फिल्म ने भारत में 500 करोड़ कमा लिए हैं, वह भी सिर्फ 11 दिनों में। 

'Kalki 2898 AD' ने अपने बनाने से ही समाचारों में रही है। फिल्म को 27 जून को चार साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था। दर्शकों और प्रायोजकों से फिल्म को बहुत प्यार मिला। 

पुराण और वीएफएक्स का जादू इतना है कि 'Kalki 2898 AD' बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ मचा रही है। पहले वीकेंड तक, फिल्म का व्यापार लगभग 300 करोड़ तक पहुंच गया था। '

सक्निल्क के अनुसार, Deepika Padukone की इस फिल्म ने अपने 10वें दिन (पहले शनिवार से) का व्यापार 34.45 करोड़ किया। दूसरे रविवार को, फिल्म ने 41.3 का व्यापार किया। 

इससे 'Kalki 2898 AD' का भारत में कुल जमा कलेक्शन 507 करोड़ हो गया है। इसके अलावा, Prabhas की फिल्म विदेश में भी अच्छा काम कर रही है। फिल्म ने वैश्विक रूप से 759.6 करोड़ कमाए हैं।

नाग अश्विन की विज्ञान-कल्पना फिल्म 'Kalki 2898 AD' में Prabhas, Amitabh Bachchan, कमल हासन, Deepika Padukone और दिशा पटानी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इसके साथ ही, एसएस राजामौली, विजय देवराकोंडा, राम गोपाल वर्मा, मृणाल ठाकुर और दुल्कर सलमान जैसे अभिनेताओं ने कैमियो निभाई हैं। अब लोग इसकी सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसे निर्माताओं के अनुसार तीन साल बाद रिलीज़ किया जाएगा।