Ranbir Kapoor का खून से सना चेहरा, मुँह में सिगरेट और बदले की आग दिल में—यह वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है

Ranbir Kapoor ने अपनी बेहतरीन फिल्मों से इंडस्ट्री को कई हिट दी हैं। उनकी हालिया फिल्म 'एनिमल' इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक रही है। इस फिल्म के हिट होने का श्रेय रणबीर कपूर की अदाकारी और उनके लुक को जाता है। 

इस फिल्म में रणबीर ने लंबे बाल और दाढ़ी के साथ अपने तीखे रूप को दर्शाया। इस फिल्म में उनके अभिनय के साथ-साथ उनके शरीर के परिवर्तन ने भी लोगों को चौंका दिया। रणबीर कपूर का ऐसा गंभीर अवतार पहली बार किसी फिल्म में देखा गया था। 

फिल्म के रिलीज को लगभग आठ महीने हो चुके हैं, लेकिन इसकी चर्चा अब भी जारी है। इस बीच, फिल्म का एक डिलीटेड सीन अब सुर्खियों में है।

दरअसल, हाल ही में 'एनिमल' फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर के खून से सने अवतार को देखा जा सकता है। यह सीन फिल्म का एक इंटेंस मोमेंट है, जो डिलीट कर दिया गया था। 

 इस सीन में, एक शराबी रणबीर को खुद के लिए ड्रिंक बनाते और कॉकपिट की ओर बढ़ते हुए दिखाया गया है। इस दौरान उनका चेहरा खून से सना हुआ है और वे सिगरेट पी रहे हैं। इस सीन में कोई संवाद नहीं है और बैकग्राउंड में 'पापा मेरी जान' गाना बज रहा है। 

यह डिलीटेड सीन लोगों का ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग यही सवाल पूछ रहे हैं कि इस सीन को फिल्म में क्यों नहीं रखा गया।

फैंस का कहना है कि अगर यह सीन फिल्म में होता, तो फिल्म और भी प्रभावशाली होती। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक फैन ने कैप्शन लिखा—'हम संदीप रेड्डी वांगा को इस सीन को फिल्म से हटाने के लिए कभी माफ नहीं करेंगे। यह रणबीर का अपनी चुप्पी और दर्द को दर्शाने का शानदार तरीका है।'

एनिमल' की सफलता के बाद, रणबीर कपूर जल्द ही 'रामायण' में राम के रूप में नजर आएंगे। अभिनेता इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। निर्देशक नितेश तिवारी की 'रामायण' में रणबीर कपूर और साई Pallavi मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

 इसके अलावा, रणबीर कपूर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' के सीक्वल 'एनिमल पार्क' में डबल रोल में नजर आएंगे, जिसमें वे अबरार के छोटे भाई अजीज और रणवीजय के रूप में दिखेंगे।