Rashmi Desai: तलाक के बाद करोड़ों के कर्ज में डूबीं रश्मि देसाई, पति से अलगाव के बाद दर्द छलका

Rashmi Desai भारतीय टीवी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक समय था जब रश्मि सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री थीं। उन्होंने कई धारावाहिकों, म्यूज़िक वीडियो और शोज़ में काम किया है।

बिग बॉस के 13वें सीज़न में अपनी जगह बनाने के बाद उन्हें बहुत प्रसिद्धि मिली। रश्मि देसाई को न केवल अपने व्यक्तिगत जीवन में बल्कि पेशेवर जीवन में भी संघर्ष का सामना करना पड़ा है। तलाक के बाद उनके जीवन में हुए बदलावों के बारे में उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है।

Paras Chhabra के पॉडकास्ट के दौरान, रश्मि देसाई ने पुराने दिनों की यादें ताजा कीं और बताया कि कैसे वह एक समय पर आर्थिक संकट में थीं और खाने के लिए भी संघर्ष कर रही थीं।

अभिनेत्री ने एक दर्दनाक कहानी साझा की, जिसमें उन्होंने कहा, "2017 मेरे जीवन का अंधकारमय दौर था।" अपने पति से अलग होने के बाद, रश्मि आर्थिक रूप से कमजोर हो गईं और उनके ऊपर करोड़ों का कर्ज चढ़ गया, जिसने उन्हें बहुत प्रभावित किया।

रश्मि ने आगे बताया कि उस समय वह बहुत कंफ्यूज्ड थीं कि क्या किया जाए और कर्ज कैसे चुकाया जाए। लेकिन फिर उन्हें धारावाहिक 'Dil Se Dil Tak' मिला, जिसने उनकी मदद की। 

इस संघर्ष और सफलता की यात्रा के दौरान, उन्होंने 'Bigg Boss 13' में भाग लेने का निर्णय लिया। उसी इंटरव्यू में रश्मि ने बताया कि उन्होंने चार दिनों तक सड़क पर गुज़ारे और 20 रुपये का खाना खाया।

 वह खाना रिक्शा चालकों के लिए पैक किया जाता था, जिसमें चावल, दाल और 2 रोटियां होती थीं और अक्सर उस खाने में कंकड़ भी होते थे। उस समय उनके सभी सामान उनके मैनेजर के घर में थे।

रश्मि की शादी Nandish Singh Sandhu से हुई थी। शादी के तीन साल बाद दोनों ने अलग होने का निर्णय लिया। एक इंटरव्यू में रश्मि ने बताया कि पहली शादी टूटने के बाद वह पूरी तरह से टूट गईं और बाद में उन्हें एहसास हुआ कि शादी का निर्णय उनका सबसे बड़ा गलती था। 

बिग बॉस 13 के घर में रश्मि का एक व्यापारी Arhaan Khan के साथ रिश्ता था, लेकिन वह रिश्ता भी कुछ समय बाद समाप्त हो गया।