Salman Khan: सिकंदर" और "कट्टप्पा" के टक्कर में, Salman Khan की फिल्म में Sathyaraj

Salman Khan: उत्कृष्ट निर्माता साजिद नडियाडवाला, सुपरस्टार Salman Khan और निर्देशक एआर मुरुगदास का साझा परियोजना में शामिल होने का एलान पहले से ही दर्शकों में बहुत उत्साह बिगाड़ दिया है

 इस स्थिति में, अब एक और प्रसिद्ध व्यक्तित्व फिल्म का हिस्सा बन रहा है। फिल्म में नई एंट्री है 'बाहुबली' के कट्टप्पा यानी Sathyaraj। अब 'सिकंदर' की टीम में शामिल हो गए हैं, जिसने इस परियोजना को और भी रोमांचक बना दिया है।

 रश्मिका मंदाना का नाम पहले से ही फिल्म के कास्ट में शामिल था, वह Salman के साथ मुख्य हीरोइन के रूप में स्क्रीन पर नजर आएगी। इसके अलावा, प्रतेक बब्बर भी फिल्म का हिस्सा है और फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

'बाहुबली' फ्रेंचाइजी में अपनी कट्टप्पा की भूमिका के लिए प्रसिद्ध, Sathyaraj अब बहुत अपेक्षित फिल्म 'सिकंदर' का हिस्सा बन गए हैं।

 बताया जाता है कि अभिनेता ने हाल ही में प्रतेक बब्बर के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू की है। यह बड़ी खबर फिल्म को और भी रोमांचक बना देती है।

 Sathyaraj ने फिल्मों में कई अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं और उन्हें Salman Khan और अन्य सितारों के साथ 'सिकंदर' में देखना रोमांच से भरा होगा। 

'सिकंदर', नडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा उत्पादित, एआर मुरुगदास द्वारा निर्देशित हो रही है। इसमें Salman Khan और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह एक्शन एंटरटेनर ईद 2025 के वीकेंड में रिलीज़ किया जाएगा। 

फिल्म वाद्य जाता है कि एक कभी भी महसूस नहीं किया गया सिनेमाटिक अनुभव देने का वादा करती है। इस फिल्म के BTS भी नियमित रूप से आ रहे हैं। 

Salman Khan के प्रशंसक भी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता निर्देशक 'टाइगर 3' में आखिरी बार दिखाई दिया था