Bigg Boss OTT 3 में  Sana Maqbool के सवाल से  Armaan Malik के चेहरे पर छाई उदासी, लोगों ने कहा- दोहरा चेहरा वाला आदमी!

Bigg Boss OTT 3 में हर दिन नए राज खुलते जा रहे हैं। सबसे चर्चित व्यक्ति यूट्यूबर Armaan Malik हैं, जिन्होंने दोनों पत्नियों, Payal Malik और Kritika Malik के साथ घर में प्रवेश किया है। 

हाल ही में Payal ने खुलासा किया है कि उन्होंने इस संबंध को शुरू में स्वीकार नहीं किया था और उन्हें अपने पति की दूसरी पत्नी को स्वीकार करने में समय लगा। 

अब इस मुद्दे को बिग बॉस के घर में उजागर होने के बाद, सोशल मीडिया से लेकर बिग बॉस के सदस्यों तक लोग Armaan Malik पर सवाल उठा रहे हैं। हाल ही में, Payal की दर्दनाक कहानी सुनने के बाद, Sana Maqbool ने भी Armaan Malik से एक तेज सवाल पूछा, जिसे सुनकर उनका चेहरा फीका पड़ गया।

Sana Maqbool ने Armaan Malik से कहा, "भूमिका उल्टी करें, अगर Payal ने एक आदमी लाया होता, तो क्या आप उसे स्वीकार करते?"

 इस सवाल को सुनकर Armaan Malik का चेहरा गिर गया और उन्होंने कहा, "क्या वह उसे घर ला आई होती, यह बाद की बात है, इसका जवाब नहीं है।" इस पर Sana Maqbool ने उनसे फिर सवाल पूछा और उन्हें उत्तर देने को कहा। 

इस पर Armaan गुस्से में आ गए और कहा, "Payal ने मुझे स्वीकार किया है, मैं उसे नहीं स्वीकार करूंगा, मुद्दे की बात है।" इस पर Sana ने पूछा, "अगर Payal ने मुझे स्वीकार नहीं किया होता, तो क्या आपने उससे शादी नहीं की होती?"

 Armaan ने कहा, "मैं नहीं करता, लेकिन अगर शादी के बाद Payal किसी को लाए, तो भाई आप अपने घर में खुश और मैं अपने घर में खुश हैं।"

पहले इस वीडियो का वायरल होने से पहले, एक और वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में, Payal Malik को रोते हुए दिखाया गया था, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें पहले से ही Kritika और Armaan की शादी से खुश नहीं थी।

उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने Kritika की शादी खुद करवाई और सभी शादी के कपड़े और चूड़ियां खुद ही खरीदी थीं, लेकिन जब शादी के रस्में शुरू हुईं, तो वहां से चली गईं।